ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
उमेश यादव ने एकदिवसीय क्रिकेट में पूरा किया विकेटों का शतक
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2017 5:33:11 PM
उमेश यादव ने एकदिवसीय क्रिकेट में पूरा किया विकेटों का शतक

नई दिल्ली, (हि.स.)। बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे चौथे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने एकदिवसीय कैरियर में अपने 100 विकेट पूरे कर लिये हैं। यादव ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को भारतीय कप्तान विराट कोहली के हाथों कैच कराकर अपने 71वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की। 
 
इस मुकाबले से पहले उमेश के 70 एकदिवसीय मैचों में 98 विकेट थे। इस मैच में उन्होंने स्मिथ से पहले एरोन फिंच को आउट कर अपना 99वां विकेट लिया। उमेश यादव ने अपना पहला अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच वर्ष 2010 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेला था। इस मैच में उन्होंने 8 ओवर में 48 रन दिया था और उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला था। उमेश के नाम 34 टेस्ट मैचों में 94 विकेट हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS