ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विश्व एकादश का पाकिस्तान दौरा भावनात्मक क्षण : महमूद
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2017 5:11:03 PM
विश्व एकादश का पाकिस्तान दौरा भावनात्मक क्षण : महमूद

लंदन, (हि.स.)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद ने विश्व एकादश के पाकिस्तान दौरे को खिलाड़ियों और देश के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बहुत ही भावनात्मक और महान क्षण बताया। 

 
महमूद ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो हमारे घर के मैदान पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी को शब्दों में वर्णित नहीं किया जा सकता है। हमारे लोगों को आखिरकार अपने सितारों को घर की मिट्टी पर खेलते देखने को मिला और युवा दर्शकों के लिए यह एक महान अवसर है।
 
उन्होंने कहा कि घर के स्टेडियम में हजारों लोगों को देखना और टीम की जय जयकार के साथ माहौल पूरी तरह से अलग दिखता है। जो हमने संयुक्त अरब अमीरात में अनुभव किया है। वास्तव में जब आप लाहौर, कराची या पाकिस्तान में कहीं और खेलते हैं तो आप वास्तव में घर जैसा महसूस करते हैं। 
 
उन्होंने कहा कि यह सब पाकिस्तान के लिए अच्छा है और भविष्य में कुछ और घरेलू श्रृंखलाएं भी मिल सकती हैं। यह हमारे क्रिकेट की गुणवत्ता में एक महत्वपूर्ण सुधार है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS