ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
जापान ओपन में सायना ने किया विजयी आगाज
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 6:14:52 PM
जापान ओपन में सायना ने किया विजयी आगाज

 टोक्यो। कोरिया ओपन चैंपियन पीवी सिंधु, विश्व चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल, किदाम्बी श्रीकांत, एचएस प्रणय और समीर वर्मा ने विजयी शुरुआत करते जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

 
विश्व चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतने के बाद अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहीं सायना ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोकूवांग को आसानी से 39 मिनट में 21-17, 21-9 से हरा दिया। सायना ने पिछले सप्ताह कोरिया ओपन में शिरकत नहीं की थी लेकिन यहां उन्होंने विश्वासभरी शुरुआत की। गैर वरीयता प्राप्त सायना का दूसरे दौर में अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी तथा ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिना मारिन के साथ मुकाबला होगा।
 
आठवीं वरीय श्रीकांत ने पुरुष एकल के पहले दौर में चीन के तियान हुवेई के खिलाफ एक घंटे चार मिनट तक संघर्ष किया और 21-15, 12-21, 21-11 से तीन गेमों में जाकर जीत अपने नाम की। प्रणय ने भी विजयी शुरुआत की और डेनमार्क के एंडर्स एंटनसन को 37 मिनट में 21-12, 21-14 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
 
समीर ने थाईलैंड के खोसित फेतप्रदाब को 40 मिनट में 21-12, 21-19 से मात दी। हालांकि एकल के अन्य खिलाडिय़ों में मजबूत चुनौती माने जा रहे सौरभ वर्मा और बी साई प्रणीत पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS