ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विश्व रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंची पीवी सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2017 5:29:27 PM
विश्व रैंकिंग में नंबर दो पर पहुंची पीवी सिंधु

 नई दिल्ली। जापान ओपन में गैर वरीय स्थानीय खिलाड़ी नोजोमी ओकूहारा से दूसरे राउंड में मिली हार के बावजूद कोरिया ओपन चैम्पियन पीवी सिंधु ताजा विश्व बैडमिंटन रैंकिंग में दो स्थान के सुधार के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई।

 
सिंधु को पिछले रविवार को कोरिया ओपन में खिताबी जीत की बदौलत दो स्थान का फायदा मिला और उन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ दूसरे स्थान की बराबरी कर ली। सिंधु इस साल अप्रैल में भी दूसरी रैंकिंग पर पहुंची थीं। सिंधु दूसरे स्थान पर तो पहुंच गई हैं, लेकिन जापान ओपन में गैर वरीय जापान की नोजोमी ओकूहारा से दूसरे राउंड में हारने के कारण अगले सप्ताह उनकी रैंकिंग में गिरावट आ सकती है।
 
 ताइपे की तेई जू यिंग का शीर्ष स्थान बना हुआ है। ओकूहारा ने अपनी रैंकिंग में एक स्थान का सुधार किया और वह आठवें नंबर पर पहुंच गईं। भारत की सायना नेहवाल का 12वां स्थान बना हुआ है। सायना कोरिया ओपन में नहीं खेली थीं।
 
पुरुष रैंकिंग में किदाम्बी श्रीकांत आठवें स्थान पर बरकरार हैं जबकि बी साई प्रणीत एक स्थान गिरकर 17वें नंबर पर खिसके हैं। एचएस प्रणय और अजय जयराम को भी क्रमश: एक और तीन स्थान का नुकसान हुआ है। प्रणय अब 19वें और जयराम 20वें नंबर पर हैं। समीर वर्मा चार स्थान के सुधार के साथ 21वें नंबर पर आ गए हैं। पुरुष युगल में टॉप 25 में भारत की कोई जोड़ी शामिल नहीं है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS