ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बेल्जियम ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का डेविस कप सपना
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2017 3:41:38 PM
बेल्जियम ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का डेविस कप सपना

पेरिस। ऑस्ट्रेलिया की 14 साल में डेविस कप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद बेल्जियम ने सेमीफाइनल में 3-2 से जीत दर्ज कर तोड़ दी और अब वह खिताब के लिए फाइनल में पड़ोसी देश फ्रांस से भिड़ेगा। ब्रसेल्स में स्टीव डार्सिस ने अंतिम उलट एकल मुकाबले में जोर्डन थाम्पसन पर 6-4, 7-5, 6-2 से जीत दर्ज की और बेल्जियम को फाइनल में पहुंचाया। डेविड गोफिन ने निक किर्गियोस को 6-7, 6-4, 6-4, 6-4 से हराकर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया था।

 

नौ बार के चैम्पियन फ्रांस ने लिली में सर्बिया को 3-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। अब वह 24 से 26 नवंबर तक बेल्जियम की मेजबानी करेगा। फ्रांस ने 2001 में डेविस कप खिताब अपने नाम किया था। वह 2002, 2010 और 2014 फाइनल में हार गया था। बेल्जियम ने 2015 में फाइनल में प्रवेश किया था, लेकिन वह ब्रिटेन से हार गया था। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS