ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
हैमिल्टन ने सिंगापुर ग्रां प्री जीतकर बनाई विजयी हैट्रिक
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2017 2:55:51 PM
हैमिल्टन ने सिंगापुर ग्रां प्री जीतकर बनाई विजयी हैट्रिक

सिंगापुर। लुईस हैमिल्टन ने रविवार को बारिश से प्रभावित सिंगापुर ग्रां प्री में जीत दर्ज कर फॉर्मूला वन में विजयी हैट्रिक बनाई। इस जीत से हैमिल्टन ने ड्राइवर चैम्पियनशिप में अपनी बढ़त 28 अंकों की कर ली। हैमिल्टन की यह लगातार तीसरी जीत है।
 
फोर्स इंडिया के लिए भी यह रेस अच्छी रही जहां 12वें स्थान से शुरुआत करने वाले सर्जियो पेरेज पांचवें स्थान पर रहे तो वही एस्तेबान आेकोन भी दसवें स्थान पर रेस खत्म कर टीम को दोहरे अंक दिलाने में कामयाब रहे। पहली पंक्ति से रेस शुरू करने वाले सबेस्टियन वेटेल और मैक्स वेर्सटाप्पेन की कार रेस की शुरुआत में पहले कार्नर पर ही किमी रैकोनेन की कार से टकरा कर रेस से बाहर हो गई।
 
इस टक्कर से पांचवें स्थान से रेस की शुरुआत करने वाले मर्सीडीज के ड्राइवर हैमिल्टन को फायदा हुआ और उन्होंने बढ़त बनाने के बाद आखिर तक उसे बरकरार रखा। डेनियल रिकियार्डाे दूसरे और वालेटेरी बोटास तीसरे स्थान पर रहे। इस जीत से हैमिल्टन को 25 अंक मिले जिससे उन्होंने चैम्पियनशिप में वेटेल पर 28 अंकों की बढ़त बना ली। वेटेल के 235 के मुकाबले हैमिल्टन के 263 अंक हो गए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS