ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अधिक आक्रामक बना दिया कप्तान कोहली ने : चहल
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2017 2:49:57 PM
अधिक आक्रामक बना दिया कप्तान कोहली ने : चहल

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में तीन विकेट हासिल करने वाले भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का कहना है कि विराट कोहली जैसे आक्रामक कप्तान के नेतृत्व में खेलने से वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पा रहे हैं और इसने उन्हें और अधिक आक्रामक बना दिया है।

 

भारत के ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस पद्धति के आधार पर 26 रन से हराने के बाद चहल ने कहा कि अधिकांश कलाई के स्पिनर आक्रामक होते हैं, लेकिन जब आपका कप्तान इतना आक्रामक हो तो आपको अधिक आक्रमण करने की स्वतंत्रता मिलती है। उन्होंने कहा, लेकिन कभी कभी हमें भी पीछे हटना पड़ता है और आपको अपनी योजना बदलनी पड़ती है।

 

पहले वनडे में 30 रन देकर तीन विकेट चटकाने वाले चहल ने कहा कि दूसरे छोर पर बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव की मौजूदगी से उनके लिए चीजें आसान हो गई और जब दोनों एक साथ गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने मैच के हालात के अनुसार योजना बनाई।

 

चहल ने कहा कि हम स्थिति के अनुसार काम करते हैं और हम दोनों आक्रमण करने वाले गेंदबाज है इसलिए विकेट हासिल करने की कोशिश करते हैं। मैच के हालात के अनुसार हम चीजों को देखते हैं। अगर वह पहले गेंदबाजी करता है तो मैं उसे बताता हूं कि कहां से गेंद स्पिन हो रही है और हम कैसे बल्लेबाज को आउट कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हम दोनों विकेट की तलाश में रहते हैं इसलिए सुरक्षित खेलने का कोई मतलब नहीं है। आप इस तरह मैच नहीं जीत सकते।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS