ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बंगलादेश ने दमन एंड दीव को 6-1 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2017 9:07:26 AM
बंगलादेश ने दमन एंड दीव को 6-1 से हराया

नई दिल्ली। बंगलादेश के शाहीन स्कूल ने शफीकुल इस्लाम, शीफकत और मैनुल के दो-दो गोलों की बदौलत 58वें सुब्रतो कप अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट में अंडर 17 जूनियर लडक़ों के वर्ग में दमन एंड दीव को रविवार को 6-1 से हरा दिया। 

 

बंगलादेश के लिए शफीकुल इस्लाम ने 14वें और 25वें, शफीकत इस्लाम ने 28वें और 38वें तथा मैनुल ने 53वें और 60वें मिनट गोल किये। दमन एंड दीव के लिए जितेश ने 45वें मिनट में टीम के लिए एकमात्र गोल किया। 

 

अन्य मुकाबलों में मणिपुर की अफरोस हायर सेकेंड्री स्कूल ने नयी दिल्ली की एएफएफबीएस को 6-0 से, मिजोरम की गर्वमेंट बाजार हाई स्कूल ने असम की कुजीदाह हायर सेकेंड्री स्कूल को 2-0 और नेपाल के सैनिक अवासीय स्कूल ने गुजरात के हीरामणी हायर सेकेंड्री स्कूल को 5-1 से पीट दिया। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS