ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 282 का लक्ष्य
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2017 5:54:47 PM
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 282 का लक्ष्य

 चेन्नई। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले की पहली पारी समाप्त हो चुकी है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 281 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया के समक्ष जीत के लिए 282 रनों का लक्ष्य रखा है। 

 
भारतीय टीम से हार्दिक पंड्या ने 83 रन और महेंद्र सिंह धोनी ने 79 रन बनाकर बड़े स्कोर का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती दौर में ही भारत को तीन झटके दिए। नाथन कोल्टर नाइल ने अपनी ताबड़तोड़ गेंदबाजी से तीन भारतीय खिलाड़ियों (अजिंक्स रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे) को पावैलियन लौटा दिया। 
 
इसके साथ ही हार्दिक पंड्या और महेंद्र सिंह धोनी की जोड़ी ने छठे विकट के लिए 118 रन की साझेदारी करते हुए टीम को 200 के पार पहुंचाया। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 282 रनों का लक्ष्य रखा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS