ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चमारा सिल्वा पर फिक्सिंग के कारण दो साल का प्रतिबंध लगाया
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2017 2:39:28 PM
चमारा सिल्वा पर फिक्सिंग के कारण दो साल का प्रतिबंध लगाया

 कोलंबो। श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज चमारा सिल्वा पर इस साल के शुरू में प्रथम श्रेणी मैच के दौरान कथित मैच फिक्सिंग में लिप्त रहने के कारण सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियों से दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है।

 
श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने 23 से 25 जनवरी के बीच पनाडुरा क्रिकेट क्लब और कालुतारा फिजिकल कल्चर क्लब मैच के तीसरे दिन की घटनाओं की सात महीने तक चली जांच के बाद यह घोषणा की।
 
एसएलसी ने यह पता करने के लिए जांच बिठायी थी कि क्या इन दो क्लबों के बीच का मैच फिक्स था क्योंकि एक दिन में 24 विकेट गिरे तथा केवल 13.4 ओवर में 165 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया गया। 
 
इस मैच में पनाडुरा की कप्तानी कर रहे सिल्वा पर दो साल के लिए खेलने, कोचिंग देने या प्रशासन में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। उन्होंने 1999 से 2011 के बीच श्रीलंका की तरफ से 11 टेस्ट और 75 वनडे मैच खेले थे। 
 
कालुतारा क्लब के कप्तान मनोज देशप्रिय को भी सिल्वा जैसी ही सजा सुनाई गई है। दोनों टीमों के अन्य खिलाडिय़ों और उनके कोचों को एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया है। दोनों क्लबों पर पांच लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS