ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
तकनीकी दिक्कत के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग बंद
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 5:23:40 PM
तकनीकी दिक्कत के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग बंद

इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यहां 24 सितंबर को खेले जाने वाले एक दिवसीय मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में तक​नीकी दिक्कतों के बाद मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने तय किया है कि इस मुकाबले के सभी बाकी टिकट कैश काउंटरों के जरिये ​ही बेचे जायेंगे।

 

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने आज बताया कि कल 15 सितम्बर को एक टिकटिंग एजेंसी की वेबसाइट के जरिये भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गयी थी। मैच के 808 ​टिकट ही बुक हुए थे कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कतें आने लगीं। इसके बाद ​टिकटों की बिक्री रोकनी पड़ी।

 

कनमड़ीकर ने कहा, "अब हमने तय किया है कि एक दिवसीय मैच के सारे बाकी टिकट होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों से 18 से 20 सितंबर के बीच बेचे जायेंगे।" उन्होंने बताया कि लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये कुल 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

 

बहरहाल, कैश काउंटरों से टिकटों की बिक्री के कारण होलकर स्टेडियम में दर्शकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगेंगी और इंदौर से बाहर के ​​हजारों क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले के टिकट ख्ररीदने में असुविधा होगी। कनमड़ीकर ने कहा कि एमपीसीए ने पुलिस और प्रशासन से अनुरोध किया है ​कि टिकटों की ​बिक्री की सुचारू व्यवस्था बनाने में मदद की जाये, ताकि क्रिकेट प्रेमियों को परेशान न होना पड़े। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज कल 17 सितम्बर से शुरू होगी। इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का तीसरा मैच होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS