ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रहाणे रोहित होंगे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जोड़दारी!
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2017 1:20:02 PM
रहाणे रोहित होंगे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में जोड़दारी!

चेन्नई। भारत के उप कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दिए कि उनके नियमित सलामी जोड़ीदार शिखर धवन की जगह अजिंक्या रहाणे को मिल सकती है। धवन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे में नहीं खेल पाएंगे। धवन को अपनी बीमार पत्नी के साथ समय बिताने की अनुमति मिल गई है जिसके कारण वह 17 सितंबर से शुरू होने वाली पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के पहले तीन मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

 

रोहित ने कहा कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है। निश्चित तौर पर शिखर की कमी खलेगी। वह शानदार फार्म में था और टीम की हाल की सफलताओं में उसने अहम भूमिका निभाई थी। चैंपियन्स ट्रॉफी से लेकर श्रीलंका के दौरे तक उसने टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन किया, लेकिन हमारे पास उसका स्थान लेने के लिए कुछ खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि अजिंक्या उनमें से एक है। वेस्टइंडीज में उसने अच्छा प्रदर्शन किया था और मैन ऑफ द सीरीज पुरस्कार हासिल किया था। वह किसी भी समय यह भूमिका निभा सकता है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस भूमिका में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

 

रोहित से पूछा गया कि साथी बदलने से क्या उन्हें अपनी रणनीति बदलनी होगी, उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो इसमें साथी कोई मसला नहीं है। यह परिस्थितियों और पिच पर निर्भर करता है। आखिर में आपका असली मकसद अपनी टीम को अच्छी शुुरुआत देना ही होता है। उन्होंने कहा कि अगर मैं देखता हूं कि दूसरे छोर पर कोई संघर्ष कर रहा है तो मैं मुख्य भूमिका निभाता हूं और अगर वे देखते हैं कि मैं संघर्ष कर रहा हूं तो वे यह भूमिका निभाते हैं। हम इसी रणनीति से खेलते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS