ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे हैंड्सकोंब
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 3:37:52 PM
ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ेंगे हैंड्सकोंब

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के वनडे दौरे के लिए चोटिल सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच के कवर के तौर पर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब को अपनी टीम में शामिल किया है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक हैंड्सकोंब यहां रविवार को होने वाले शृंखला के पहले मुकाबले से पहले कवर के तौर पर टीम से जुड़ जाएंगे। गुरुवार को ट्रेनिंग के दौरान फिंच की पिंडली चोट फिर से उभर गई। स्कैन में पता चला कि वह पांच मैचों की सीरीज के शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे। 
 
पहले लग रहा था कि फिंच चोट की वजह से पूरे दौरे पर नहीं खेल पाएंगे, लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह सलामी बल्लेबाज टीम में बना रहेगा और सीरीज के अंतिम हिस्से में खेलेगा। हैंड्सकोंब बांग्लादेश के टेस्ट दौरे के बाद मेलबर्न लौट गए थे, वह शनिवार को भारत के लिए रवाना होंगे और सीरीज के शुरुआती मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।
 
फिंच को ऑस्ट्रेलिया के मंगलवार को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच के लिए आराम दिया गया था। उन्हें यह चोट छह हफ्ते पहले इंग्लैंड में सर्रे के लिए खेलते हुए लगी थी। संभावना है कि वह पहले तीन वनडे में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम के फिजिये एलेक्स काउंटोरिस ने कहा कि आरोन फिंच की गुरुवार को ट्रेनिंग के दौरान चोट उभर गई। चेन्नई में उसका स्कैन कराया गया, हालांकि हमें लगता है कि यह इतना गंभीर नहीं है, लेकिन वह भारत में शुरूआती कुछ वनडे मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। वह टीम के साथ बने रहेंगे और हम उनकी चोट का आकलन करेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS