ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी ने बताया शेर ए बंगला के मैदान को खराब
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 3:34:21 PM
आईसीसी ने बताया शेर ए बंगला के मैदान को खराब

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद बांग्लादेश के शेर ए बंगला नेशनल स्टेडियम के मैदान को खराब करार दिया है। आईसीसी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उसने यह फैसला मैच रैफरी ज्योफ क्रो द्वारा आईसीसी को सौंपी गई पिच रिपोर्ट के बाद लिया है। इस पिच पर बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 से 30 अगस्त तक पहला टेस्ट मैच खेला गया था।
 
आईसीसी पिच और मैदान निगरानी प्रक्रिया के नियम तीन के तहत क्रो ने अपनी रिपोर्ट आईसीसी को सौंपी जिसमें उन्होंने पिच के स्तर पर चिंता जताई है। आईसीसी ने रिपोर्ट के आधार पर शेर ए बंगला नेशनल स्टेडियम के मैदान को खराब करार दिया।  आईसीसी ने यह रिपोर्ट बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को भेज दी है और 14 दिनों के अंदर इस पर अपना पक्ष रखने को कहा है। बीसीबी के जवाब की समीक्षा आईसीसी के क्रिकेट महाप्रबंधक ज्योफ एलरडाइस और आईसीसी मैच रैफरी के एलीट पैनल के रंजन मदुगले करेंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS