ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
डेविस कप में रामकुमार को मिला आसान ड्रॉ
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2017 3:32:33 PM
डेविस कप में रामकुमार को मिला आसान ड्रॉ

एडमंटन। कनाडा के खिलाफ डेविस कप मुकाबलें में भारत के रामकुमार को आसान ड्रॉ मिला है, हालांकि फिटनेस कारणों से साकेत माइनेनी टीम से बाहर हो गए। विश्व रैंकिंग में 154वें स्थान पर काबिज रामनाथन को नए खिलाड़ी ब्राडले शनुर से खेलना है जो रैंकिंग में 202वें स्थान पर हैं। वहीं युकी भांबरी दूसरे एकल में दुनिया के 51वें नंबर के खिलाड़ी और कनाडा की सबसे बड़ी उम्मीद डेनिस शापोवालोव से खेलेंगे।

 

कनाडा की टीम ने एकल मुकाबलों में वासेक पोस्पिली को नहीं उतारा है जो खराब फार्म से जूझ रहे हैं। वह एटीपी टूर पर लगातार पांच मैच हार चुके हैं । भारत के गैर खिलाड़ी कप्तान महेश भूपति को माइनेनी की जगह रोहन बोपन्ना के साथ पूरव राजा को उतारना होगा। बोपन्ना और राजा अपने दूसरे डेविस कप मैच में डेनियल नेस्टर और पोस्पिली से खेलेंगे।

राजा को ऐन मौके पर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया जब टीम में शामिल दो रिजर्व खिलाडिय़ों में से एक एन श्रीराम बालाजी की एड़ी में मोच आ गई। आखिरी दिन युकी शनूर से खेलेंगे जबकि रामकुमार का सामना शापोवालोव से होगा। भूपति ने ड्रॉ के बाद कहा कि ड्रा अच्छा है। हम उम्मीद कर रहे थे कि शनूर पहले दिन खेलेगा और हम चाहते थे कि राम शुरूआत करे। युगल में टीम में बदलाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हमारी सर्वश्रेष्ठ टीम युगल टीम है और साकेत पांच सेटों का मुकाबला खेलने के लिए शारीरिक रूप से अभी फिट नहीं है ।

 

हाल ही में पैर की चोट के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में लौटे माइनेनी ने पुणे में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी ऐन मौके पर नाम वापस ले लिया था जिसके बाद तत्कालीन कप्तान आनंद अमृतराज को लिएंडर पेस के साथ खेलने के लिए विष्णु वर्धन को उतारना पड़ा। माइनेनी ने इसके बाद उजबेकिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेला और बोपन्ना ने बालाजी के साथ वह मुकाबला खेला था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS