ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
स्मिथ और वार्नर के लिए शमी ने बनाई यह रणनीति
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2017 1:39:43 PM
स्मिथ और वार्नर के लिए शमी ने बनाई यह रणनीति

कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कुछ नई रणनीति तैयार की है जिसे वह ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष बल्लेबाजों कप्तान स्टीव स्मिथ और सीनियर बल्लेबाज डेविड वार्नर के खिलाफ आगामी शृंखला में प्रभावी ढंग से लागू करना चाहते हैं।
 
शमी ने बंगाल रणजी टीम के अभ्यास सत्र से इतर ईडन गार्डन्स में कहा कि हमने उनके प्रत्येक बल्लेबाज (विशेषकर स्मिथ और वार्नर) के लिए रणनीति बनाई है। महत्वपूर्ण उसे मैदान पर लागू करना है।
 
शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है और वह ईडन गार्डन्स में पहली बार वनडे खेलने को लेकर उत्साहित जहां 21 सितंबर को शृंखला का दूसरा मैच खेला जाएगा।
 
उन्होंने कहा कि अपने घरेलू मैदान पर वनडे खेलना गौरव की बात है। मुझे उम्मीद है कि मैं उसे यादगार बनाने में सफल रहूंगा।
अब तक 49 वनडे खेल चुका बंगाल का यह तेज गेंदबाज कभी अपने घरेलू मैदान पर वनडे नहीं खेला है।
श्रीलंका के खिलाफ सभी प्रारूपों में मिलाकर 9-0 से जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली की टीम की निगाह फिर से दबदबे वाला प्रदर्शन करने पर रहेगी, लेकिन शमी ने कहा कि यह शृंखला आसान नहीं होगी।
 
उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया मजबूत टीम है। यह कहना (क्लीन स्वीप) मुश्किल है, लेकिन हम अपनी तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने का सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। परिस्थितियां बड़ी भूमिका निभाएंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS