ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल को मिला मौका
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2017 1:27:39 PM
अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल को मिला मौका

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रवींद्र जडेजा के लिए 10 सितंबर का दिन काफी बुरा रहा। शायद इस दिन को जडेजा शायद ही कभी भूल पाएं। श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों में जगह नहीं मिली है। इसके साथ ही आईसीसी टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में भी उनका पहला स्थान उनसे छिन गया। एक ओर टीम में जहां सलेक्टर्स ने उन्हें 'आराम' देकर युवा गेंदबाजों कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल को जगह दी गई है तो वहीं, दूसरी ओर आईसीसी रैंकिंग में इंग्लैंड के गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने उनसे नंबर एक गेंदबाज का ताज छीन लिया है।
 
बता दें कि उमेश यादव और मोहम्मद शमी की तेज गेंदबाजी जोड़ी की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम में वापसी हो गई है।  बीसीसीआई की रोटेशन नीति के तहत चयनकर्ताओं ने चेन्नई में 17 सितंबर से शुरू हो रही  सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए स्टार स्पिनरों रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को आराम देने का फैसला किया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS