ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान : बीसीसीआई
By Deshwani | Publish Date: 8/9/2017 1:36:37 PM
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का एलान : बीसीसीआई

नई दिल्ली। बीसीसीआइ ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के कार्यक्रम का एलान कर दिया है। इस दौरान गुवाहाटी और तिरुवनंतपुरम पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच (टी-20) की मेजबानी करेंगे।
 
ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने के लिए शुक्रवार को चेन्नई पहुंच जाएगी। ऑस्ट्रेलिया को बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ एकमात्र अभ्यास मैच 12 सितंबर को चेन्नई में ही खेलना है। उसे अपना पहला वनडे मैच भी इसी शहर में खेलना है।
 
ऑस्ट्रेलिया से निपटने के बाद न्यूजीलैंड की टीम हिंदुस्तानी सरजमीं पर कदम रखेगी। 17 और 19 अक्टूबर को कीवी टीम मुंबई में अपने अभ्यास मैच खेलेगी। न्यूजीलैंड और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज मुंबई से ही 22 अक्टूबर को होगा।
 
न्यूजीलैंड सीरीज का तीसरा मैच जो कि 29 अक्टूबर को होना है वो कानपुर में होगा या लखनऊ में ये अभी तय नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी होगी। पहला टी-20 दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में एक नवंबर को होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS