ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत की विदेशी धरती पर शानदार जीत
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2017 12:27:25 PM
भारत की विदेशी धरती पर शानदार जीत

कोलंबो। टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेले गए पांच एक दिवसीय मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका टीम खिलाफ क्लीनस्वीप करते हुए 5-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया। भारत ने श्रीलंका को आखिरी मैच में रविवार को छह विकेट से हरा दिया। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में श्रीलंका ने भारत के सामने 239 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारत ने 46.3 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत की विदेशी जमीं पर 5-0 से यह दूसरी जीत है. इससे पहले उसने विराट की कप्तानी में ही 2013 में जिम्बाब्वे को उसी के घर में 5-0 से शिकस्त दी थी। श्रीलंका पर ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया ने मैदान पर ही शानदार अंदाज में जश्न मनाया। 
 
जीत के बाद टीम इंडिया ने मैदान पर गाड़ी दौड़ाई। इस गाड़ी के ड्राइवर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। यह गाड़ी जसप्रीत बुमराह को 'मैन ऑफ द सीरीज' के चुने जाने पर तोहफे में मिली थी। पूरी टीम इंडिया ने इस 5 सीट वाली छोटी सी गाड़ी में सवार होकर और ट्रॉफी को गाड़ी की छत पर रखकर स्टेडियम में गाड़ी चलाई। भुवनेश्वर कुमार को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ मिला। इस दौरान कप्तान विराट कोहली गाड़ी में पीछे बैठे थे। मैच के बाद मैदान पर टीम इंडिया की मस्ती देखने को मिली. बुमराह को मिली गाड़ी में पूरी टीम सवार हो गई और मैदान के चक्कर लगाने लगी। पूरी टीम एक ही गाड़ी पर थी. ट्रॉफी गाड़ी की छत पर थी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS