ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
शिखर धवन श्रीलंका से वापस भारत लौटे, इसलिए नहीं खेल पाएंगे 5वां वनडे
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2017 12:27:25 PM
शिखर धवन श्रीलंका से वापस भारत लौटे, इसलिए नहीं खेल पाएंगे 5वां वनडे

 नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट सीरीज और इसके बाद वनडे सीरीज के चार मैचों में उम्दा प्रदर्शन कर चुके सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वापस भारत लौट आए हैं। लेकिन वह पांचवे वनडे में नहीं खेल पाएंगें वहीं खबर यह भी है कि वनडे सीरीज के बाद होने वाले एकमात्र टी20 मैच में भी वह नहीं खेलेंगे।  

 
बीसीसीआई से मिली जानकारी के मुताबिक धवन की मां का स्वास्थ्य पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं हैं और वो उन्हें देखने भारत लौटे हैं। बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा कि फिलहाल उनकी मां की तबियत स्थिर है और वो ठीक हो रही हैं। वहीं खबर यह भी है कि धवन के भारत लौटने के बाद सेलेक्टर्स ने उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को श्रीलंका भेजने का निर्णय नहीं लिया है क्योंकि अब भारत को श्रीलंका के खिलाफ सिर्फ दो मैच और खेलने हैं। टीम में धवन की जगह खेलने के लिए बल्लेबाज लोकेश राहुल और अजिंक्य रहाणे टीम में पहले से ही मौजूद हैं। 
 
धवन का खेल चैंपियंस ट्रॉफी से ही जबरदस्त रहा है। वे शानदार फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए थे और पहले वनडे में उन्होंने 132 रन की बेहतरीन पारी खेली थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि धवन के जाने के बाद पांचवें वनडे में रोहित के साथ राहुल या अजिंक्या को ओपनिंग का मौका मिल सकता है। इससे पहले राहुल पिछले तीन वनडे मैचों में नंबर 3, 4 और 5 नंबर पर बल्लेबाजी कर चुके हैं। वहीं अजिंक्य रहाणे को अब तक खेले गए चार वनडे मैचों में मौका नहीं मिला है। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS