ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अश्विन का अब इंग्लैड में धमाका, रनों की बौछार के साथ झटके 8 विकेट
By Deshwani | Publish Date: 2/9/2017 2:15:01 PM
अश्विन का अब इंग्लैड में धमाका, रनों की बौछार के साथ झटके 8 विकेट

 वोरसेस्टरशर। रविचंद्रन अश्विन ने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करते हुए वोरसेस्टरशर की ओर से दूसरी पारी में पांच और मैच में आठ विकेट चटकाए जिससे टीम ने डिविजन दो मैच में शुक्रवार को यहां ग्लोसेस्टरशर को 189 रन से हराया। पहली पारी में तीन विकेट चटकाने वाले अश्विन ने दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। ग्लोसेस्टरशर की टीम 401 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 211 रन पर सिमट गई। अश्विन ने 68 रन देकर पांच विकेट चटकाए।

पहले काउंटी मैच में अश्विन ने अपने बल्ले से भी रनों की बारीश की। उन्होंने छटवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 36 रनों की पारी खेली। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके।

इस समय टूर्नामेंट में वॉस्टरशायर की टीम ने 11 में से 6 मैचों में जीत दर्ज की है। वह 156 अंक के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर है। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS