ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत ने श्रीलंका को 168 रनों से हराया, सीरीज में ली 4-0 की बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 10:01:44 PM
भारत ने श्रीलंका को 168 रनों से हराया, सीरीज में ली 4-0 की बढ़त

 कोलंबो: भारत ने श्रीलंका को कोलंबो में खेले गए चौथे एकदिवसीय मुकाबले में 168 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त ले ली है। भारत के 375/5 के जवाब में श्रीलंका की पूरी टीम 207 रनों पर सिमट गई। विराट कोहली को उनकी 131 रनों की बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। कोहली के अलावा रोहित शर्मा ने भी लगातार दूसरे मैच में शतक बनाया था।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 375 रन बनाए और श्रीलंका के सामने रनों का लक्ष्य रखा। टीम इंडिया के लिए कप्तान विराट कोहली ने शानदार 131 रनों की पारी खेली। ये उनके वनडे करियर की 29वीं सेंचुरी रही। इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी 104 रन बनाए। वहीं मनीष पांडे ने 50 और एमएस धोनी ने 49 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से एंजेलो मैथ्यूज ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS