ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
300वां वनडे खेल इतिहास रचेंगे धोनी, क्रिकेट के ''भगवान'' से मिली शुभकामनाएं
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 3:30:01 PM
300वां वनडे खेल इतिहास रचेंगे धोनी, क्रिकेट के ''भगवान'' से मिली शुभकामनाएं

कोलंबो। श्रीलंका के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में गुरुवार को भारतीय टीम लगातार चौथी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी लेकिन सभी की नजरें महेंद्र सिंह धोनी पर होगी क्योंकि आज वे अपना 300वां वनडे मैच खेलेंगे। ऐसे में पूरी संभावना है कि भारत के पूर्व कप्तान धोनी कोई इतिहास रचें।
 
इस दौरान अपना 300वां वनडे खेल रहे माही को पूर्व खिलाड़ियों की शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई है। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा '300वीं बार वनडे कैप पहनना एक खास उपलब्धि है. उम्मीद करता हूं कि आपके लिए एक अच्छा मैच होगा धोनी।
 
धोनी ने अपने वनडे करियर के इतिहास में आज कई कीर्तिमान बना सकते हैं। आज वे अपना 300 वां वनडे मैच खेलेंगे। साथ ही वें 100 स्टंप आउट करने के जादुई आंकड़े को छूने से महज एक स्टंप दूर हैं। गौरतलब है कि धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ पल्लेकेल वनडे में 99वीं बार स्टंपिंग की थी।
 
वनडे क्रिकेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में से एक माही से ज्यादा वनडे सिर्फ सचिन तेंदुलकर ( 463), राहुल द्रविड़ (344), मोहम्मद अजहरुद्दीन (334), सौरव गांगुली (311) और युवराज सिंह (304) ने खेले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS