ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
प्रदर्शन के लिए प्रशासन कतई जिम्मेदार नहीं : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2017 4:44:50 PM
प्रदर्शन के लिए प्रशासन कतई जिम्मेदार नहीं : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष तिलंगा सुमतिपाला ने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा द्वारा उनसे इस्तीफे की मांग को खारिज करते हुए कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के लिये प्रशासन कतई जिम्मेदार नहीं है। पेट्रोलियम मंत्री रणतुंगा ने कहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिये वे इस मामले में दखल दें।

उन्होंने सुमतिपाला प्रशासन को बर्खास्त करके श्रीलंका क्रिकेट के संचालन के लिये अंतरिम समिति के गठन की मांग की। श्रीलंकाई टीम भारत से टेस्ट श्रृंखला 3-0 से हार गई और पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 3.0 से पीछे है।अगले दो मैच हारने पर उसे विश्व कप 2019 के लिये क्वालीफाइंग दौर से होकर जगह बनानी होगी। सुमतिपाला को 2016 में अध्यक्ष चुना गया था।

उन्होंने कहा कि उनके प्रशासन के पास श्रीलंका क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिये दीर्घकालिक रणनीति है लेकिन इसके नतीजे आने में तीन चार साल लगेंगे। महान क्रिकेटरों कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने का मानना है कि श्रीलंका के प्रथम श्रेणी क्रिकेट ढांचे में बदलाव की जरूरत है क्योंकि इससे अच्छे खिलाड़ी नहीं निकल रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS