ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व बैडमिंटन के खिताबी मुकाबले में मिली हार निराशाजनक: सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 3:56:28 PM
विश्व बैडमिंटन के खिताबी मुकाबले में मिली हार निराशाजनक: सिंधु

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय महिला दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले में मिली हार पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि फाइनल में हार के दर्द को बयां करने के लिए उनके पास कोई शब्द नहीं है। यह वास्तव में निराशाजनक है। 
रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता सिंधु ने विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनने से चूक गईं और उन्हें रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा। एक घंटे और 50 मिनट तक चले टूर्नामेंट के सबसे लंबे और संघर्षपूर्ण मैच में सिंधु को जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा ने 21-19,20-22, 22-20 से मात देकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। 
सिंधु ने कहा कि यह काफी कठिन और शानदार मैच था और इस मैच को हारना बेशक निराशाजनक है। पहले सेट में हम दोनों के लिए प्रत्येक शटल महत्वपूर्ण था और यहां तक ​​कि कभी मैं आगे रहती और कभी वह। उन्होंने कहा कि तीसरे सेट में एक समय स्कोर 20-20 था मेरे पास कोई शब्द नहीं है और यह वास्तव में निराशाजनक है क्योंकि यहां से मैं स्वर्ण पदक जीत सकती थी और आखिरी क्षण में सब कुछ बदल गया है। हालांकि रजत पदक के साथ मैं खुश हूं। 
सिंधु ने अपने प्रतिद्वंदी की सराहना की और जोर देकर कहा कि यह मैच उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बना देगा। सिंधु ने स्वीकार किया कि ओकुहारा के खिलाफ खेलना हमेशा से मुश्किल रहा है। वह कभी आसान नहीं थीं और हर बार जब हम एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हैं, तो मुश्किल और लंबी रैली होती है। मैंने उन्हें चुनौती दी और मैं तैयार थी कि यह मैच लंबे समय तक होगा लेकिन दुर्भाग्य से, मैं हार गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS