ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सिंधु को खेल जगत की हस्तियों ने दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2017 1:02:28 PM
सिंधु को खेल जगत की हस्तियों ने दी बधाई

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय महिला दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु को विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने पर खेल जगत की हस्तियों ने बधाई दी है। सबसे पहले खेलमंत्री विजय गोयल ने सिंधु को 'गोल्डन गर्ल' के रूप में वर्णित करते हुए कहा कि 22 वर्षीय सिंधु फाइनल मुकाबले में एक योद्धा के रूप में उभरीं और देश को गौरवान्वित किया।
 
खेलमंत्री ने कहा कि सिंधु आपने भले गोल्ड नहीं जीता, लेकिन आप हमारे लिए गोल्डन गर्ल हो। विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में आपके प्रदर्शन पर देश को गर्व है। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कहा कि पोडियम पर हमारे दो चैंपियंस को देखकर गर्व महसूस हो रहा है!
 
पूर्व भारतीय क्रिकेट मोहम्मद कैफ ने कहा कि सिंधु कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है| सिंधु के शानदार प्रदर्शन को देखकर मुझे खुशी हुई। आप एक प्रेरणा हैं। बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप में आपका शानदार प्रदर्शन था। सिंधु को धन्यवाद।
 
दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि बैडमिंटन में भारत के दो बेहतरीन खिलाड़ी| विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई, सिंधु और साइना। एक ने रजत और एक ने कांस्य पदक जीता।
 
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज सहवाग ने सिंधु को बधाई देते हुए कहा कि 'पुशारला वेंकटा सिंधु नाम याद रखें। 22 वर्ष की उम्र में एक आदर्श प्रेरणास्त्रोत की भूमिका में। भारत को सिंधु पर गर्व है।'
 
भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री ने कहा कि आप ने हम सभी को बहुत गौरवान्वित कर दिया है। मैं अब आपका प्रशंसक बन गया हूं। अच्छी तरह से आराम करिए और मुझे पता है कि आप मजबूत वापसी करेंगे। 
 
गौरतलब है कि एक घंटे और 50 मिनट तक चले टूर्नामेंट के सबसे लंबे और संघर्ष पूर्ण मैच में भारतीय दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी व रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु को जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा ने 21-19,20-22, 22-20 से मात देकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS