ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2017 2:45:50 PM
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची सिंधु

 नई दिल्ली, (हि.स.)। रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता व भारतीय दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई हैं। सिंधु ने सेमीफाइनल में शनिवार देर रात चीन की खिलाड़ी चेन युफेई को मात दी।

 
सिंधु ने युफेई को 48 मिनट तक चले मुकाबले में 21-13, 21-10 से शिकस्त देकर फाइनल में जगह बनाई। जहां उनका सामना जापान की खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा से होगा। ओकुहारा ने पहले सेमीफाइनल में साइना नेहवाल को मात दी। साइना को ओकुहारा ने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 12-21, 21-17, 21-10 से मात दी थी। 
 
गौरतलब है कि सिंधु ने विश्व चैंपियनशिप में दो बार कांस्य पदक जीता है। 2013 में ग्वांगझोउ और 2014 में कोपेनहेगन में आयोजित हुए इस चैंपियनशिप में सिंधु ने तीसरा स्थान हासिल किया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS