ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
श्रीलंका ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2017 2:30:58 PM
श्रीलंका ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला

 कैंडी, (हि.स.)। पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के तीसरे मैच में रविवार को श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। इस मैच में श्रीलंकाई टीम में 2 बदलाव किये गये हैं। लाहिरू थिरिमाने और दिनेश चांदीमल को उपुल थरंगा और चोटिल गुणातिलका की जगह टीम में शामिल किया गया है। उपुल थरंगा को धीमी ओवर गति के कारण दो मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया है। 

इस मैच में थरंगा की जगह चामरा कपुगेदेरा को टीम की कमान सौपीं गई है। वहीं भारतीय टीम की बात करें तो भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यह मैच श्रीलंका के लिए काफी महत्वपूर्ण है। श्रीलंकाई टीम पहले ही श्रृंखला में 2-0 से पीछे चल रही है और इस मैच में हार का मतलब श्रृंखला भी गंवा देना है। भारत ने पहले एकदिवसीय में श्रीलंका को 9 विकेट और दूसरे एकदिवसीय में 3 विकेट से हराया था। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS