ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
धोनी ने टेस्ट मैच की तरह बल्लेबाजी करने को कहा : भुवनेश्वर
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2017 1:24:04 PM
धोनी ने टेस्ट मैच की तरह बल्लेबाजी करने को कहा : भुवनेश्वर

कैंडी, (हि.स.)। श्रीलंका के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय में अपने कैरियर का पहला अर्धशतक लगाकर भारत की जीत के सूत्रधार रहे भुवनेश्वर कुमार ने अपने प्रदर्शन का श्रेय पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को दिया। उन्होंने कहा कि धोनी ने उन्हें कोई दबाव नहीं लेने और टेस्ट मैच की तरह बल्लेबाजी करने को कहा। 
 
श्रीलंका द्वारा दिये गये 231 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 27 वर्षीय भुवनेश्वर ने नाबाद 53 रनों की पारी खेली और धोनी के साथ मिलकर एक समय 131 रनों पर सात विकेट खो चुके भारत को मुश्किलों से निकालते हुए जीत दिला दी। धोनी ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। 
 
भुवनेश्वर ने कहा कि यह मेरे लिए थोड़ा आश्चर्यचकित था क्योंकि हमारे पास एक शानदार शुरुआत थी और अचानक हम ढह गए। यह हमारे लिए एक दहशत की स्थिति थी। जब मैं बल्लेबाजी करने गया, धोनी ने मुझे अपना प्राकृतिक खेल खेलने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आप एक टेस्ट मैच की तरह खेलिये और कोई दबाव मत लीजिये। 
 
भुवनेश्वर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम जानते थे कि यदि पूरे ओवर खेले जायें, तो हम जीत हासिल करेंगे। हमारे पास हारने के लिए कुछ भी नहीं था। हम पहले से सात विकेट खो चुके थे। दोनों टीमें अब तीसरे एकदिवसीय में 27 अगस्त को आमने-सामने होंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS