ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
यूरोप टूर पर हॉकी टीम का नेतृत्व करेंगी रानी
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2017 8:06:04 PM
यूरोप टूर पर हॉकी टीम का नेतृत्व करेंगी रानी

नई दिल्ली, (हि.स.)। हॉकी इंडिया(एचआई) नीदरलैंड्स में सितंबर में शुरू हो रहे यूरोप दौरे के लिए 18 सदस्यीय भारतीय महिला हॉकी टीम की घोषणा कर दी गई है। एचआई ने बुधवार को इसकी घोषणा की भारतीय टीम में स्टार फॉरवर्ड पूनम रानी वापसी कर रही है। पूरी तरफ फिट होने के बाद अब वो यूरोपीय दौरे के लिए तैयार है। भारतीय टीम का यूरोप दौरा 5 सितंबर से शुरू होगा । 

 
इस बीच, कोच संजोर्ड मारिजन ने कहा कि महिला एशिया कप में खिलाड़ियों को हॉलैंड के अनुभव का खिलाड़ियों को काफी मदद मिलेगी। हम हॉलैंड में नए संयोजनों का प्रयोग करेंगे और गोल स्कोरिंग में अलग-अलग बदलावों की कोशिश करेंगे। हम अपने चल रहे प्रशिक्षण शिविर में गति और मुख्य फिटनेस में सुधार के पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
 
वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम क्वार्टर फाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद आठवें स्थान पर रही थी। साल की शुरूआत में टीम ने बेलारूस के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज जीती और कनाडा में विश्व हॉकी लीग के दूसरे दौर में पोडियम पर रही। इसके बाद न्यूजीलैंड से पांच मैचों की सीरीज हार गई। रानी ने कहा, 'मैं यह नहीं कहूंगी कि हमारे प्रदर्शन में गिरावट आई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ हमारा प्रदर्शन बुरा नहीं था। हमने अपनी गलतियों पर मेहनत की है और उनमें सुधार की कोशिश करेंगे।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS