ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
लगातार दूसरे साल अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी अजारेंका
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 12:54:23 PM
लगातार दूसरे साल अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी अजारेंका

 न्यूयॉर्क, (हि.स.)। दो बार ग्रैंड स्लैम चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका लगातार दूसरे साल अमेरिकी ओपन में हिस्सा नहीं ले पायेंगी, क्योंकि उन्हें कैलिफोर्निया के बाहर अपने बेटे को ले जाने की अनुमति नहीं है। अजारेंका ने दिसंबर 2016 में अपने बेटे लियो को जन्म दिया था। उन्हें उम्मीद थी कि न्यूयॉर्क में ग्रैंड स्लैम में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देने के लिए कानूनी व्यवस्था तैयार की जा सकती है।

 
अजारेंका ने एक बयान में कहा कि मैं इस साल अमेरिकी ओपन में प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ हूं क्योंकि मैं अपनी मौजूदा परिवार की स्थिति को सही करने में जुटी हूं।
 
उन्होंने कहा कि मैं न्यूयॉर्क में रहना और मेरी पसंदीदा टूर्नामेंट में खेलना चाहती हूं, जहां मैं अपने कैरियर की कुछ बेहतरीन क्षणों का आनंद लेती हूं, मैं अगले साल वापसी की उम्मीद कर रही हूं। 
 
उन्होंने कहा कि अमेरिकी ओपन में खेलना का एकमात्र तरीका था कि वह कैलिफोर्निया में अपने बच्चे को छोड़ देतीं, लेकिन इसके लिए वह तैयार नहीं थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS