ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कॉन्सटटाइन ने की संदेश झिंगन की जमकर तारीफ
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 9:45:04 AM
कॉन्सटटाइन ने की संदेश झिंगन की जमकर तारीफ

मुम्बई, (हि.स.)। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कॉन्सटटाइन ने भारतीय टीम के नवनियुक्त कप्तान संदेश झिंगन की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि एक कप्तान को टीम के चरित्र का निर्माण करना होता है। उसे टीम को सही दिशा में ले जाना होता है। संदेश मेरे जैसा आक्रामक खिलाड़ी है जो आगे आकर टीम का नेतृत्व करना पसंद करता है।
 
उन्होंने कहा कि भारतीय फुटबॉलरों के नई नस्ल की अगुवाई करने वाले झिंगन ने नेपाल के खिलाफ अपने पहले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि संदेश एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बड़े लीग में जरूर खेलना चाहिए। 
 
उन्होंने कहा कि भारत के लिये अंतरराष्ट्रीय मैचों (गैर-आधिकारिक सहित) को जीतने में संदेश ने रक्षापंक्ति में अनस एटाथोडिका, प्रीतम कोठल, नारायण दास और गुरप्रीत संधू के साथ एक शानदार भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि संदेश भविष्य के नेतृत्वकर्ताओं में से एक हैं। वह सुनील छेत्री के संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम में उनकी भरपाई अच्छे से कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS