ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
रीयल मैड्रिड ने डेपोर्टिवो 3-0 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2017 1:43:58 PM
रीयल मैड्रिड ने डेपोर्टिवो 3-0 से हराया

लंदन, (हि.स.)। रीयल मैड्रिड ने सोमवार को ला लीगा मुकाबले में डेपोर्टिवो 3-0 से हरा दिया। गैरेथ बेल ने मैच के 20 वें मिनट में ही गोल कर अपने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बिना खेल रही मैड्रिड को 1-0 की बढ़त दिला दी। 
 
इस गोल के सात मिनट बाद ही 27वें मिनट में कैस्मोरो ने मार्सेलो के क्रॉस को गोल में बदलकर मैड्रिड को 2-0 से आगे कर दिया। मैच के 62वें मिनट में बेल के पास को मिडफिल्डर टोनी क्रूस ने गोल में तब्दील कर अपनी टीम की बढ़त 3-0 कर दी। मुकाबले के 89वें मिनट में डेपोर्टिवो का खाता खोलने का मौका मिलै, लेकिन स्ट्राइकर फ्लोरिन एन्डोन पेनल्टी को गोल में बदलने में नाकामयाब रहे और मैड्रिड ने यह मैच 3-0 से जीत लिया। 
 
ज़िनेदिन जिदान की अगुवाई वाली रीयल मैड्रिड का अगला मुकाबला 28 अगस्त को वालेंसिया के साथ होगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS