ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
फॉकनर और नाइल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 5:37:39 PM
फॉकनर और नाइल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

मेलबोर्न, (हि.स.)। भारत के खिलाफ सितंबर और अक्टूबर में होने वाली पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए तेज गेंदबाज जेम्स फॉकनर और नाथन कोल्टर-नाइल को ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय एकदिवसीय टीम में जगह दी गई है। फॉकनर को केवल एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीम में शामिल किया गया है, जबकि कल्टर-नाइल को टी-20 टीम में भी जगह मिली है। 
 
ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि नाइल ने टीम में क्वॉलिटी पेश की है, तो फॉकनर एक मजबूत एकदिवसीय खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि नाइल ने अच्छे बदलाव के साथ टीम में क्वॉलिटी पेश की है। उन्हें चोट से वापसी करते हुए देखना बहुत अच्छा है और हमें उम्मीद है कि इस श्रृंखला में उनका बहुत बड़ा असर होगा। 
 
उन्होंने कहा कि जेम्स फॉकनर एक बेहतरीन एकदिवसीय खिलाड़ी हैं, जो एशियाई उपमहाद्वीप की स्थिति से बहुत अच्छे से परिचित है, पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था और हमें उम्मीद है कि वह एक दिवसीय टीम में मजबूती से वापसी करेंगे। बता दें कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवर श्रृंखला 17 सितंबर से 11 अक्टूबर तक चलने की उम्मीद है।
 
ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-
 
एकदिवसीय टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, एशटन अग्र, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरोन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्स स्टोनीस, मैथ्यू वेड और एडम ज़ांपा।
 
टी -20 टीम: स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (उपकप्तान), जेसन बेहेरेन्डोरफ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक क्यूमिंस, हारून फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम ज़ांपा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS