ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
शारापोवा को आखिरी यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम में वाइल्ड कार्ड एंट्री
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 5:30:44 PM
शारापोवा को आखिरी यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम में वाइल्ड कार्ड एंट्री

जोहानसबर्ग,(हि.स.)। टेनिस की स्टार खिलाड़ी मारिया शारापोवा को आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन में वाईल्ड कार्ड प्रवेश की अनुमति मिल गई है। अमेरिकी टेनिस संघ ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि डेढ़ साल से ज्यादा समय से प्रतिबंध झेल रही शारापोवा ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में वापसी करेंगी।
 
इस पूरे मामले में टेनिस संघ का कहना है कि इसके पहले भी पूर्व यूएस ओपन विजेताओं को मेन ड्रा में वाईल्डकार्ड एंट्री दी जाती है। यूएस ओपन के मुख्य ड्रॉ वाइल्डकार्ड्स से पहले यूएस ओपन चैंपियन मार्टिना हिंगिस, लेटन हेविट, किम क्लिस्टर्स और जुआन मार्टिन डेल पोट्रो को इस तरह पहले भी प्रवेश मिल चुका है। 
 
गौरतलब है कि 2003 में अपने यूएस ओपन की शुरुआत में, शारापोवा को 54 वें नंबर पर थीं फिलहाल वह 148 नंबर पर हैं। हालांकि, शारापोवा अभी भी बाएं हाथ की चोट से परेशान हैं जिसके कारण उन्हें सिनसिनाटी ओपन से बाहर होना पड़ा था। 2016 ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान दिल की मेलडोनियम नामक प्रतिबंधित दवाई का प्रयोग करने के लिए दोषी पाए जाने पर शारापोवा पर जून 2016 में दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS