ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ब्रितानी मुक्केबाज आमिर का मॉडल पत्नी से स्क्रीनशॉट ने कराया तलाक
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 3:17:52 PM
ब्रितानी मुक्केबाज आमिर का मॉडल पत्नी से स्क्रीनशॉट ने कराया तलाक

लंदन, (हि.स.)। पाकिस्तान मूल के ब्रितानी मुक्केबाज आमिर खान की पूर्व पत्नी ने कहा है उनके और मुक्केबाज जोशुआ के बीच कोई संबंध नहीं है। वह उनसे कभी नहीं मिली। दोनों की कथित बातचीत का लिया गया स्क्रीनशॉट फर्जी था। यह जानकारी शनिवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।
बीबीसी के अनुसार, आमिर की पूर्व पत्नी फरयाल मखदूम ने ट्वीट कर बताया “वो जोशुआ से कभी नहीं मिलीं लेकिन स्क्रीनशॉट्स देखकर आमिर गुस्से में आ गए और उन्होंने अपना गुस्सा ट्विटर के जरिए उतारा। इस गुस्से के कारण दोनों के बीच पिछले सप्ताह ही तलाक हो गया।”
फरयाल ने कहा कि यह सब एक गलतफहमी की वजह से हुआ था लेकिन, अब दोनो के बीच की गलतफहियां दूर हो गई हैं। वहीं आमिर ने भी ट्वीट कर कहा, 'मुझे खुशी है कि सारा मामला हल हो गया और ये पूरा झूठ था। दुनिया के किसी भी दूसरे आदमी की तरह मैं भी गुस्से में आ गया था। अच्छा हुआ कि सच सामने आ गया।'
विदित हो कि दोनों के बीच ट्विटर पर खुलेआम लड़ाई चली थी, जिसके बाद आमिर ने फरयाल को तलाक़ दे दिया था। आमिर ने फरयाल पर विश्व हैवीवेट चैंपियन जोशुआ के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS