ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रोजर फेडरर रोजर्स कप के सेमीफाइनल में
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 12:18:03 PM
रोजर फेडरर रोजर्स कप के सेमीफाइनल में

मॉन्ट्रियल, (हि.स.)। 19 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर रोजर्स कप के सेमीफाइनल में पहुंच गये हैं। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में फेडरर ने स्पेन के रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट को मात दी।
 
स्विस दिग्गज ने एक घंटे और आठ मिनट तक चले एक तरफा क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बॉटिस्टा अगुट को 6-4, 6-4 से हराया। इस जीत के साथ ही फेडरर ने एटीपी टूर के इस सत्र में पांच खिताब जीते, जिनमें दो ग्रैंड स्लैम थे। 
 
विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी फेडरर ने 2004 और 2006 में रोजर्स कप का खिताब जीता था। सेमीफाइनल में उनका सामना अब नीदरलैंड्स के टेनिस खिलाड़ी रॉबिन हास से होगा। इन दोनों खिलाड़ियों का सामना 2012 में डेविस कप विश्व ग्रुप प्ले ऑफ मुकाबले में हुआ था, जिसमें फेडरर ने 6-1, 6-4, 6-4 से जीत हासिल की थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS