ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बेल्जियम ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 3-1 से हराया
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 6:47:09 PM
बेल्जियम ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 3-1 से हराया

नई दिल्ली, (हि.स.)। पांच मैचों के यूरोप दौरे के दूसरे मैच मेजबान बेल्जियम ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम को 3-1 से हरा दिया। भारतीय टीम की यह लगातार दूसरी हार है। बेल्जियम ने पहले मैच में भी भारत को 1-0 से हराया था। इस दौरे पर भारत ने एक युवा टीम भेजी है, जिसमें 2016 जूनियर विश्वकप जीतने वाली टीम के नौ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। 

 
भारतीय टीम ने इस मैच में तेज शुरूआत की। मैच के चौथे मिनट में अरमान कुरैशी ने गोल कर भारत को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल के पांच मिनट बाद ही नौवें मिनट में अमाउरी केस्टरस ने मैदानी गोल कर बेल्जियम को 1-1 की बराबरी दिला दी। 
 
ममैच के 21वें मिनट में लोइक लुइएपर्ट ने गोल कर बेल्जियम को 2-1 से आगे कर दिया। 30वें मिनट में सेड्रिक चार्लियर ने गोल कर बेल्जियम को 3-1 से आगे कर दिया। पहले हॉफ की समाप्ति पर बेल्जियम 3-1 से आगे रहा। दूसरे हॉफ में भारत ने मिडफील्ड में कड़ी मेहनत की, हालांकि बेल्जियम के रक्षकों ने भारतीय खिलाड़ियों का प्रयास सफल नहीं होने दिया और भारत यह मैच 3-1 से हार गया। भारतीय पुरुष हॉकी टीम का अगला मुकाबला 13 अगस्त को नीदरलैंड के खिलाफ होगा। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS