ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में रोजर फेडरर
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 12:57:20 PM
रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में रोजर फेडरर

मॉन्ट्रियल, (हि.स.)। 19 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर रोजर्स कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गये हैं। पहले सेट में पिछड़ने के बावजूद फेडरर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्पेन के डेविड फेरर को मात दी। 
 
हाल ही में विंबलडन में अपना 19वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाले फेडरर पहला सेट 6-4 से हार गये। इसके बाद उन्होंने बाकी दोनों सेट जीतते हुए क्वार्टरफाइनल में जगह बनायी। फेडरर ने एक घंटे 57 मिनट तक चले मुकाबले में फेरर को 4-6, 6-4, 6-2 से मात दी। इस जीत के साथ ही फेडरर का फेरर के खिलाफ जीत का रिकार्ड 17-0 हो गया है। 
 
क्वार्टर फाइनल में फेडरर का सामना अब स्पेन रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट से होगा। एक अन्य पुरुष एकल मुकाबले में 15 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल उलटफेर का शिकार हो गये। नडाल को इज़राइल के डेनिस शापोलावोव ने हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। शापोलावोव ने दो घंटे और 45 मिनट तक चले मुकाबले में नडाल को 6-3, 4-6, 6-7 (4-7) से हराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS