ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
वीनस विलियम्स रोजर्स कप से बाहर
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 12:36:53 PM
वीनस विलियम्स रोजर्स कप से बाहर

टोरंटो, (हि.स.)। सात बार की ग्रैंड स्लैम विजेता वीनस विलियम्स रोजर्स कप से बाहर हो गई है। वीनस को तीसरे दौर के मुकाबले में यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने शिकस्त दी। पांचवीं वरीयता प्राप्त स्वितोलिना ने विलियम्स को एक घंटे तक चले मुकाबले में आसानी से 6-2,6-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। 

पहले सेट में 5-0 की बढ़त लेने के बाद स्वितोलिना ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। स्वितोलिना का क्वार्टरफाइनल में चौथी वरीयता प्राप्त गर्बाइन मुगुर्ज़ा से सामना होगा। एक और महिला एकल मुकाबले में जर्मनी की तीसरी वरीयता प्राप्त एंजेलिक केर्बर भी प्रतियोगिता से बाहर हो गईं। केर्बर को अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी स्लोअन स्टीफंस ने 2-6, 2-6 से हराया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS