ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
नस्लवाद को लेकर अभिनव मुकुंद का ट्विटर पर छलका दर्द
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 3:34:03 PM
नस्लवाद को लेकर अभिनव मुकुंद का ट्विटर पर छलका दर्द

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने नस्लवाद पर कड़ा प्रहार करते हुए लोगों से इस मानसिकता को बदलने की अपील की है। मुकुंद ने ट्विटर पर नस्लवाद के प्रति अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि सिर्फ गोरे दिखने वाले ही खूबसूरत नहीं होते।
उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए लिखा है कि मैं 10 साल की उम्र से क्रिकेट खेल रहा हूं और धीरे-धीरे मैंने सफलता की ऊंचाइयां हासिल की हैं। देश के लिए बड़े स्तर पर खेलना मेरे लिए गर्व की बात है। 
उन्होंने लिखा कि मैं आज किसी की सहानुभूति और ध्यान खींचने के लिए नहीं लिख रहा हूं, वरन इस उम्मीद से कि इस मुद्दे पर लोगों की सोच बदल पाऊं। 
मुकुंद ने आगे लिखा कि मैं 15 साल की उम्र से देश के बाहर और देश में घूमता रहा हूं। मेरे रंग को लेकर लोगों की सोच मेरे लिए हमेशा एक पहेली रही है। जो क्रिकेट खेलता है, वही इसे समझेगा। मैंने क्रिकेट खेलने के लिए धूप में खूब पसीना बहाया है। लेकिन मुझे इस बात का कभी मलाल नहीं रहा कि मैं काला पड़ रहा हूं। मैं चेन्नई से आता हूं, जो शायद हमारे देश की सबसे गर्म जगह है और मैंने खुशी- खुशी अपनी उम्र का ज्यादातर हिस्सा क्रिकेट मैदान पर गुजारा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS