ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अंतिम टेस्ट में जडेजा की जगह लेंगे अक्षर पटेल
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 12:32:47 PM
अंतिम टेस्ट में जडेजा की जगह लेंगे अक्षर पटेल

नई दिल्ली, (हि.स.)।भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पल्लेकल में खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए टीम में रवींद्र जडेजा की जगह बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल को लिया गया है ।अक्षर पटेल अभी दक्षिण अफ्रीका में हैं वह इंडिया ए का हिस्सा हैं। उन्हें तीसरे टेस्ट से पहले श्रीलंका बुलाया गया है। पल्लेकल टेस्ट अक्षर पटेल के करियर का पहला टेस्ट होगा। इसी के साथ ही कुलदीप जाधव के खेलने की उम्मीद भी खत्म हो गई है।
गौरतलब है कि दुनिया के नंबर वन टेस्ट गेंदबाज रविंद्र जडेजा पर आईसीसी ने एक मैच का बैन लगाया है। कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन जब श्रीलंका की टीम दूसरी पारी में फॉलोऑन खेलने उतरी तो उनकी पारी के 58वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने अपने फॉलो थ्रू में गेंद को फील्ड करके क्रीज पर मौजूद श्रीलंकाई बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने पर थ्रो कर दिया जबकि बल्लेबाज ने रन लेने प्रयास भी नहीं किया था।
इसके बाद, आईसीसी ने इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच की। इस जांच में जडेजा को आईसीसी की धारा 2.2.8 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। धारा 2.2.8 के तहत अनुचित या खतरनाक तरीके से किसी भी खिलाड़ी या खिलाड़ी के समर्थक, अंपायर या मैच रेफरी की ओर गेंद या कोई अन्य उपकरण जैसे पानी की बोतल आदि फेंकना गलत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS