ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
सोशल मीडिया : आलोचकों के निशाने पर फिर आये पठान
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 6:59:11 PM
सोशल मीडिया : आलोचकों के निशाने पर फिर आये पठान

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गये हैं। पठान ने रक्षाबंधन के त्यौहार पर कलाई पर बाधी हुई राखी के साथ ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की। जिसके बाद वह कुछ लोगों के निशाने पर आ गये। 
 
उनके कुछ प्रशंसकों ने जहां इस तस्वीर पर तारीफों के पुल बांधे वहीं कुछ लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहना शुरू कर दिया। उनके कुछ प्रशंसक उनके राखी बंधवाने से नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। 
 
गौरतलब है कि इससे पहले भी पठान सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर पोस्ट करने के बाद आलोचकों के निशाने पर आ गये थे। यही नहीं, इससे पहले मोहम्मद कैफ ने भी शतरंज खेलते हुए अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। इस पर कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की। कई का कहना था कि शतरंज खेलना इस्लाम में हराम है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS