ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारतीय अंडर-19 टीम की जीत में राजस्थान के सलमान का शानदार नाबाद अर्धशतक
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 3:48:26 PM
भारतीय अंडर-19 टीम की जीत में राजस्थान के सलमान का शानदार नाबाद अर्धशतक

जयपुर, (हि.स.)। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय अंडर-19 टीम ने अपने पहले एक दिवसीय मैच में इंग्लैंड की अंडर-19 टीम को 5 विकेट से हराया। 
इंग्लैंड के कार्डिफ शहर में खेले गए पहले एक दिवसीय मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 181 रनों के स्कोर पर आल आउट हो गई। भारतीय टीम के गेंदबाज ए एस रॉय 30 पर 4 शिवम् मावि 30 पर 3 व राहुल चाहर 30 पर 3 विकेट प्राप्त किए।
 
लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय भारतीय टीम के 5 बल्लेबाज 70 रनो के स्कोर पर पवेलियन पहुंच गए थे। ऐसे वक्त में राजस्थान के सलमान खान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए न केवल शानदार नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली बल्कि टीम को संकट से उबारते हुए शानदार जीत दिलाई। टीम के लिए सलमान खान नाबाद 69, ए एस रॉय नाबाद 43 व शुभम गिल 27 रनो का योगदान दिया। भारतीय टीम के लिए इस मैच में राजस्थान के तीन खिलाडी सलमान खान, कमलेश नागरकोठी व राहुल चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS