ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
शिवराज ने दी ट्वीट के जरिए कपिल को बधाई
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 1:43:47 PM
शिवराज ने दी ट्वीट के जरिए कपिल को बधाई

भोपाल, (हि.स.)। मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने कोलंबो में अंतरराष्ट्रीय कराटे स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले बैतूल निवासी कपिल को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। इसी प्रकार एक और ट्वीट के जरिए उन्‍होंने उज्‍जैन के उन युवाओं का उत्‍साह वर्धन किया है जो घर-घर जाकर तिरंगे के प्रति लोगों में जनजाग्रति पैदा कर रहे हैं।
ट्विटर पर लिखे अपने संदेश के जरिए मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बैतूल के लाल कपिल खातरकर को साउथ एशियन कराटे चैंपियनशिप, कोलंबो में स्वर्ण पदक जीतने पर हार्दिक बधाई। प्रदेश को आप पर गर्व है।
 
बतादें कि श्रीलंका के कोलंबो में आयोजित अंतरराष्ट्रीय कराटे स्पर्धा में कपिल खातरकर ने श्रीलंका के खिलाड़ी को 8-0 से हराकर देश के लिए स्वर्ण पदक जीता। इस पर भी विशेष बात यह है कि प्रतियोगिता में खिलाड़ी को स्वयं के व्‍यय पर श्रीलंका पहुंचना था लेकिन कपिल के परिवार की माली हालत अच्छी नहीं होने की स्‍थ‍िति में कलेक्टर शशांक मिश्र और अन्‍यों के सहयोग से वह कोलंबो पहुंचकर साउथ एशियन कराटे चैम्पियनशिप में भाग ले सका है।
इसी तरह एक अन्‍य मामले में मुख्‍यमंत्री ने अपने वादे के अनुसार विद्यार्थियों की फोटो अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है। असल में मुख्‍यमंत्री सोमवार को उज्‍जैन दौरे पर थे, जहां हेलीपेड पर उनसे मिशन तिरंगा के विद्यार्थी उर्वशी जैन, कनिष्क परिहार इत्‍यादि मिलने पहुंचे थे। चौहान से मुलाकात के दौरान उन्‍होंने बताया था कि वे घर-घर जाकर तिरंगा वितरण कर रहे हैं और लोगों को जागरूक कर रहें कि ध्वज संहिता के अनुसार तिरंगा फहराएं। मुख्यमंत्री ने बच्चों के कार्य और उत्‍साह को देखकर कहा था कि वे ट्वीट करके इनके इस कार्य को जन-जन तक अपने संदेश के जरिए पहुंचायेंगे। इसके बाद भोपाल आते ही उन्‍होंने सबसे पहले बच्‍चों से किया अपना यह वादा निभाया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS