ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
पटिन्सन की जगह जैक्सन बर्ड ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 4:11:34 PM
पटिन्सन की जगह जैक्सन बर्ड ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल

मेलबर्न, (हि.स.)। बांग्लादेश दौरे के लिए चोटिल जेम्स पटिन्सन की जगह तेज गेंदबाज जैक्सन बर्ड को 14 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। बता दें कि पटिन्सन की पीठ में सूजन है, जिसके चलते वह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गये हैं। 
 
पटिन्सन दूसरे तेज गेंदबाज हैं जो चोटिल होने के कारण इस श्रृंखला से हटे हैं। पटिन्सन से पहले मिशेल स्टार्क ने चोट के कारण इस दौरे पर जाने से इनकार कर दिया। स्टार्क की जगह लेग स्पिनर मिशेल स्विपसन को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 
 
बर्ड ने पिछले साल दिसंबर में एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था, वह फरवरी-मार्च में भारत के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम में शामिल थे, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। ऑस्ट्रेलियाई टीम 22 व 23 अगस्त को फतुल्लाह में दो दिवसीय वार्म-अप मैच खेलेगी। इसके बाद 27 अगस्त से पहला टेस्ट खेला जायेगा।
 
ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है-
 
स्टीवन स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (उपकप्तान), एशटन अग्र, हिल्टन कार्टराइट, पट कमिंस, पीटर हेन्डॉम्ब, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), जोश हाज़लवुड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, मैट रेंशॉ, मिशेल स्विप्सन और जैक्सन बर्ड।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS