ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सिटी ओपन के क्वार्टरफाइनल में हारे युकी भांबरी
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2017 2:38:09 PM
सिटी ओपन के क्वार्टरफाइनल में हारे युकी भांबरी

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी का सिटी ओपन में स्वर्णिम सफर शनिवार को समाप्त हो गया। युकी को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लगभग दो घंटे तक चले मैराथन मुकाबले में एंडरसन ने युकी को 4-6, 6-4, 3-6 से हराया। 
 
बता दें कि युकी ने इससे पहले इस प्रतियोगिता के दूसरे दौर में विश्व के 22वें नंबर के खिलाड़ी और गत चैंपियन गेल मोनफिल को 6-3, 4-6, 7-5 शिकस्त दी थी। इसके बाद उन्होंने क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना के दिग्गज खिलाड़ी गुइडो पेला को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-7 6-3 6-1 से हराया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS