ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
एफसी पुणे सिटी ने स्पेनिश मिडफील्डर मार्कोस तेबर के साथ किया करार
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 4:57:07 PM
पुणे, (हि.स.)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फ्रेंचाइजी एफसी पुणे सिटी ने शुक्रवार को लीग के आगामी संस्करण के लिए स्पेनिश मिडफील्डर मार्कोस तेबर के साथ करार की घोषणा की। तेबर ने आईएसएल के आखिरी सत्र में दिल्ली डायनमोज का प्रतिनिधित्व किया था। 
 
तेबर के साथ करार पर पुणे के सीईओ गौरव माधवेल ने कहा कि मार्कोस हमारी टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने यूरोप में शीर्ष स्तर पर खेलने का अनुभव हासिल किया है। वे मिडफील्ड को नियंत्रित करेंगे जो हमारी अगली पंक्ति के लिए फायदेमंद साबित होगा। 
 
तेबर प्रसिद्ध रीयल मैड्रिड एकेडमी से प्रशिक्षण प्राप्त हैं। उन्होंने रियल मैड्रिड कैस्टिला (बी टीम) का प्रतिनिधित्व किया है। वह स्पेन की तरफ से अंडर-17 सेमीफाइनल, अंडर-17 विश्व कप और यूरोपीय चैंपियनशिप में सेस्क फैब्रेगास और डेविड सिल्वा के साथ खेल चुके हैं। 
 
अपने करार पर तेबर ने कहा कि यह मेरे लिए एक नई चुनौती है और एंटोनियो हबास और उनकी टीम के साथ खेलने को लेकर मैं काफी रोमांचित हूं। मुझे यकीन है कि प्रशंसकों के लिए उत्सुकता के साथ यह रोमांचक सीजन होगा। टीम के रूप में मैं उसी उद्देश्य का हिस्सा हूं, जो कि इस सीजन का खिताब जीतना चाहता हूं। 
 
टीम के मुख्य कोच एंटोनियो हबास ने कहा कि यूरोप में शीर्ष क्लबों में खेलने का मार्कोस का अनुभव टीम के लिए बहुत उपयोगी होगा। खेल के प्रति उनका दृष्टिकोण बहुत ही सामरिक है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS