ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
कोलंबो टेस्ट : दूसरे दिन लंच तक भारत के 442 पर गिरे 5 विकेट
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 1:11:55 PM
कोलंबो टेस्ट : दूसरे दिन लंच तक भारत के 442 पर गिरे 5 विकेट

कोलंबो, (हि.स.)। भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन लंच तक भारत ने 442/5 रन बना लिए हैं। इस समय क्रीज पर रिद्धिमान साहा (16) और रविचंद्रन अश्विन (47) रन बनाकर टिके हुए हैं। दूसरे दिन लंच तक श्रीलंका को 2 विकेट मिले और दिमुथ करुणारत्ने, मलिंडा पुष्पकुमारा को 1-1 विकेट हासिल हुआ। 
आज पहले सत्र में पुजारा (133) रन बनाकर आउट हो गए। पुजारा और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए कुल 217 रनों की साझेदारी हुई। इसके बाद रहाणे और अश्विन ने संभलकर बल्लेबाजी की और दोनों ने भारत के स्कोर 400 के पार पहुंचा दिया। दोनों बल्लेबाज भारत को विशाल स्कोर तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे तभी रहाणे (132) रन बनाकर आउट हो गए। रहाणे और अश्विन ने पांचवें विकेट के लिए 63 रन जोड़े। रहाणे के बाद साहा बल्लेबाजी करने आए और अश्विन के साथ मिलकर भारत के स्कोर को 442/5 पहुंचा दिया। साहा इस समय 16 रन बनाकर खेल रहे हैं तो अश्विन 47 रन पर नॉट आउट हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS