ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
राज्यसभा में उपस्थित हुए सचिन और मैरीकॉम
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 2:59:49 PM
राज्यसभा में उपस्थित हुए सचिन और मैरीकॉम

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पांच बार की महिला मुक्केबाज एम सी मैरीकॉम गुरुवार को राज्यसभा में उपस्थित हुए। तेंदुलकर ने कार्यवाही में भाग तो लिया, लेकिन उन्होंने कोई भी सवाल नहीं पूछा। 
 
बता दें कि समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने दो दिन पहले राज्यसभा में मनोनीत सदस्यों की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया था। अग्रवाल ने मंगलवार को तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा को राज्यसभा से इस्तीफा देने के लिए कहा था।
 
अग्रवाल ने संसद के उच्च सदन में बोलते हुए कहा था कि यदि उन्हें संसद में कोई दिलचस्पी नहीं है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। हालांकि, यह पहली बार नहीं था कि अग्रवाल ने इस मुद्दे को उठाया।
 
इससे पहले मार्च में अग्रवाल ने कहा था, हम मनोनीत सदस्यों की उपस्थिति देखने के लिए उत्सुक हैं। वे कभी यहां नहीं आते हैं। पूरा सत्र खत्म हो गया है, लेकिन हमने उन्हें नहीं देखा। गौरतलब है तेंदुलकर और रेखा ने राज्यसभा में 12 उम्मीदवारों के बीच सबसे खराब प्रदर्शन किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS